Tuesday, May 24, 2016

नहीं रहा जाता तेरे बिना...

❣❣❣❣❣❣❣
 नहीं रहा जाता तेरे बिना...
इसीलिए तुझसे बात करते है
वरना हमें भी कोई शौक नहीं है
तुझे यूँ सताने का..!!😷😥


❣❣❣❣❣❣❣
बादलों से कह दो,
जरा सोच समझ के बरसे,
अगर हमें उसकी याद आ गई,
तो मुकाबला बराबरी का होगा|💔😷


❣❣❣❣❣❣❣❣
लोग कहते हैं वक्त के साथ सब कुछ बदल जाता है,
फिर न जाने क्यूँ छिपकर ज़िंदा रह जाती है ये मोहब्बत.💔💔


❣❣❣❣❣❣❣
 साँसों की तरह..
तुम भी... शामिल हो मुझमें....
रहते भी साथ हो..
और... ठहरते भी नहीं.... 🌹💔


❣❣❣❣❣❣❣❣
जितना तुझे किसी ने चाहा भी ना होगा,,,
उतना तो मैने सिर्फ तुझे याद किया हैं ,,,,,!!💜💞


❣❣❣❣❣❣❣❣❣
अगर हमारी उल्फतों से तंग आ
जाओ तो बता देना ,
हमें नफरत तो गवारा है
मगर दिखावे की मोहब्बत नहीं..!💔💔


❣❣❣❣❣❣❣❣❣
इस कदर तू मुझ में मौजूद है की
मुझे मेरे लिए मुझमे कही जगह
ही नहीं मिलती….!!!💕💕


❣❣❣❣❣❣❣❣
यूँ तो मुद्दतें गुज़ार दी है, हमने तेरे बगैर,
मगर आज भी तेरी यादों का झोंका,
मुझे टुकड़ों में बिखेर देता है.....💔💔


❣❣❣❣❣❣❣❣
किडनी से काम चले तो
 बताना दुनिया वालों,
अब किसीको दिल देना
 अपने बस की बात नहीं !!💔💔

❣❣❣❣❣❣❣
पहले तो मुझे इश्क की बीमारी लगी ,
फिर हुआ यूं
कि ना कोई दवा लगी न कोई दुआ लगी💔💔


❣❣❣❣❣❣❣
चलो एक रिवाज पलट दूँ __
पहले करूँ निकाह शराब से,,
,,,,,
,,
फिर तुम्हारी यादों को तलाक़ दूँ..💔💔

❣❣❣❣❣❣❣❣
कह दो अपने दांतों को, क़ि हद में रहें ,,,
तेरे लबों पे बस मेरे लबों का हक़ है ..💔💔

No comments: