Thursday, May 26, 2016

कितने खूबसूरत हैं..


😋😋😋😋😉😉😎😂

सुरेश  - तुम्हारी आंखें कितनी हसीन है..

प्रिया- छोड़ो ना..

सुरेश - तुम्हारे बाल कितने खूबसूरत हैं..

प्रिया - छोड़ो ना..

सुरेश - तुम्हारे गाल कितने गुलाबी हैं..

प्रिया - छोड़ो ना..


सुरेश - अरे इतनी देर से लंबी-लंबी तो छोड़ रहा हूं।

😄😄😄🤔😎😎😎😎🤔🤔🤔🤔

जिसे हिन्दी की सही जानकारी न हो उसे रोमांटिक होने की गलती नहीं करनी चाहिए।

एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को प्रियतमा के बजाय प्रेतात्मा बोल दिया।

 बेचारा दो दिन से भूखा बैठा है।

😝 😛😅😅 😄😄😄😄😄😆😆😆😅😅

क्या आप जानते है खूबसूरत लड़कियां ज्यादा पढाई क्यों नही करती 😳 😳 , ,

मैं बताता हु 😊 , ,


क्योकि वो जानती है , ,

दुनिया के किसी कोने में कोई न कोई गधा जरूर उसके लिए इंजिनियर या डॉक्टर बन रहा होगा 😜😜


🤔🤔🤔🤔🤔🤔 ये जो कुल्फी खाते हुये एक हंथेली कुल्फी के नीचे लगाये रहते हो ना

इसे ही गीता में श्रीकृष्ण ने मोह बताया है.

😂😂😜😜😜 😄😄

संता: डाक्टर साहब मैं चश्मा लगाकर पढ़ तो सकूंगा न?

डाक्टर: हाँ हाँ बिल्कुल।

संता: थैन्क यू डाक्टर साहब आपने अनपढ़ आदमी की जिंदगी बना दी।

😝😝😝 👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻😜😜😜🤔🤔🤔🤔🤔 😎😎

😎 एक आदमी काफी देर तक अपने कान से मोबाइल लगाकर खड़े थे,

 पर उसके मुंह से एक शब्द भी नहीं निकल रहा था। .

काफी देर तक ऐसा होते देख मुझ से रहा नहीं गया और आखिर में

मैं उस आदमी से बोल ही पड़ा :

"भाईसाहब, आपने कहीं फोन लगाया भी है, या यूं ही पिछले 29 मिनट से फोन पकड़े खड़े हैं, और एक भी शब्द नहीं बोला है।" . . . . .

आदमी ने जवाब दिया : भाईसाहब, आप जरा चुप रहेंगे ! मैं अपनी पत्नी से बात कर रहा हूं..!!

😜😜😜😜😜😜😜 😋😋😋😋😎😎😎.:


मैगी बैन हो रही है ., ..

"कल को सरकार गोलगप्पे बैन करने की बात कह दे., लड़कियां एक दिन में मुल्क का तख्तापलट कर देंगी.!"

‪#‎girlspower‬

😅😅😅🤔🤔🤔 😆😆😆😆😆😆

 " हंसी सम्हाल के "

🤔🤔🤔🤔 ''''''''''''''''''''''''''''' ***

पत्नी खाना खाते हुए पति से--- अजी जरा रसोई से नमक का डिब्बा तो ले आना!

 पतिदेव रसोई में काफी देर ढूंढने के बाद आवाज लगाता है यहाँ तो नमक का डिब्बा है ही नही!

पत्नी :- एक नम्बर के कामचोर हो, एक काम भी ढंग से नही कर सकते,

सारा दिन गप्पे हांकते रहते हो, मोबाइल के अलावा कुछ नही दिखता,

दोस्तों के साथ आवारागर्दी, सारा दिन पड़ोसन पे नजर रखना, यही सब करते रहो!

मुझे पता था तुम्हे नही मिलेगा, इसी लिए पहले ही ले आई थी आ जाओ और चुपचाप खाना खा लो ।

😜😜😜😜 .....😀😀😀😀 🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔:

शर्मा जी : -तेरी बीवी कल क्यु ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी ?????

उसकी आवाज़ मेरे घर तक आ रही थी .....😮😮

 गुप्ता जी : अरे , यार ऐसी कोई ख़ास बात नही थी, उसकी फोटो फ़ेसबुक पे अपलोड करने की जगह .....

 OLX पे अपलोड हो गयी😜।

ओर हद तो तब हो गई जब एक लड़के ने कहा- -

भाई ये 1960 का कबाड किसने डाला हैं

 😄😂😂😂😂😂😂 🤔🤔🤔🤔🤔🤔😎:

 सरदार बेटे से= ये दो बिस्तर क्यों लगाया है???

 बेटा = पापा, घर मे दो मेहमान आने वाले है एक मम्मी के भाई दूसरे मेरे मामा

सरदार =अबे, एक बिस्तर ऒर लगा दे मेरा साला भी तो आने वाला है.... 😳😳😄😃

No comments: